Bhaukal Web Series Review: मिर्जापुर को टक्‍कर देगी ये सीरिज-infomovtive

 

इसमे देखिए कि पुलिस कितना कुछ सहती है आप लोगो के लिए-infomovtive


Bhaukal Web Series Review

अगर आप करोनावायरस और लॉकडाउन से अपने घर पर बोर हो रहे है तो आज मै आपको एक ऐसी वेव सीरीज के बारे में बताने जा रहा हुं जो कि एक दम फ्री है। आपको कोई सब्सक्रीप्शीन लेने की जरूरत नहीं है इसे देख कर आप आसानी से अपना टाइम पास कर सकते है । Bhaukaalमें पुलिस की मुश्किलो को काफी अच्छे से रिप्रजेंट किया गया है । और दिखाया गया है कि पुलिस कैसे अपनी जान जोखिम में डाल कर दुसरो की रक्षा करती है । Bhaukaal वेब सीरिज एक सत्य घटना पर आधारित है जो कि मुज्जफरनगर में एसएसपी रहे नवीन शीकेरा के जीवन पर आधारित है । वेब स‍िरिज को MX Player पर फ्री स्ट्रीमींग किया जा सकता है । Bhaukaal का जब ट्रेलर रिलीज किया गया था तो इसे इतना रेसपांस नहीं मिल रहा था लेकिन जब वेब सीरिज की स्ट्रीम किया गया तो Bhaukaal अमेजन की मिर्जापुर और नेटफ्लिक्सन की सेक्रेड गेम को भी टक्ककर देती नजर आयी । वेब सीरिज मे काफी सारे खुन खराबा , गाली गलोच और एक्शन सीन को दिखाया गया है । जो कि काफी विभत्स है और बहुत रोमांचक भी है । कहानी जरा भी आपको बोर नहीं करेगी । वेब सीरिज में कुल 10 पार्ट है जिनमे से हर भाग लगभग 30 मिनिट का है । हर एपिसोट में सस्पेंस देखने को मिलेगा । अगर आप देखना चाहते है कि पुलिस हमारे लिए कितने बलिदान देती है तो ये Bhaukaal Web Sereas आपको जरूर देखनी चाहिए ।

Directed by

Jatin Satish Wagle

Produced by

Prashant Sharma Yukta Takrani

Cast

Mohit Raina,Bidita Bag,Abhimanyu Singh,Siddhanth Kapoor,Ravi Pandey,Gulki Joshi,Sanyam Srivastav

कहानी

अगर कहानी की बात करे तो यह कहानी मुज्जफरनगर में होने वाले अपराध और एसएसपी नवीन शिकेरा के ऊपर बेस्ड है । कहानी में मुज्जफरनगर को देश के अपराध की राजधानी बताया गया है जहां अपराध एक आम बात है । मुज्जफरनगर में दो गैंग का राज चलता है शोकिन और टेढा नाम के दो भाइयो का । इन दोनो गेंग को अपने डर को स्थापित करने के लिए एक दुसरे से भी लडते है । मुज्जफरनगर में पुलिस बल का भी खौफ नहीं है जो भी अधिकारी यहां आता है वो उनके खिलाफ आवज उठाने से डरता है और अगर आवज उठाता भी है तो उसे मौत के घाट उतार दिया जाता है । इसी को देखते हुए मुज्जफरनगर में एसएसपी नवीन शिकेरा का ट्रांसफर किया जाता है । जहां अपराध को खत्म करना उनके लिए एक बडी चुनौती है । शोकिन और टैढा के एरिए में कोई पुलिस वाला नहीं जाता है इन दोनो गैंग का एक ही काम है लोगो को अगवा करके उनसे पैसे वसुलना और फिर उन्हे मार देना । एसएसपी नवीन किस तरह से यहां पर इन दोनो गैग को खत्म कर पायेगे ये जानने के लिए आपको Bhaukaal वेब सीरिज देखना होगा । इसका दुसरा पार्ट भी बन सकता है क्यो कि लास्ट में एक सस्पेंस छोडा गया है जिससे काफी ज्यादा चांस है इसके दूसरे पार्ट बनने का । इन सब के अलावा पुलिस में ब्रिटीश कानून का जिक्र किया गया है जिसमें बताया गया है पुलिस की पुरानी रायफलो के साथ अपराधियो की आटॉमेटिक बंदूको का सामना करना काफी मुश्किल है। सीरिज में पुलिस और अपराधियो की मुठभेड को बहुत अच्छे से दिखाया गया है । साथ ही पुलिस का बलिदान देखकर आप काफी भावुक भी हो जाएगे ।

एक्टिंग

Bhaukaal में एसएसपी का किरदार मोहित रैना ने निभाया है मोहित रैना वही है जो पहले देवो के देव महादेव में महादेव बने थे । मोहित रैना ने बहुत अच्छा अभिनय किया है जो कि एसएसपी नवीन के रोल में जान डाल देते है । इनके अलावा शोकीन का किरदार अभिमन्यु सिह ने निभाया है । जिनके किरदार को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है । पिंटु टेढा के रोल में सिध्दार्थ कपूर है । गुलकी जोशी ने नेहा नाम की एक रिपोर्टर का रोल प्ले किया है जो अधिकतर पुलिस की कमीयो के बारे में लिखती है ।

क्यो देखे Bhaukaal

Bhaukaal वेब सीरीज एक बेहत ही अच्छीं और एंटरटेन करने वाली वेव सीरिज है। फायदे की बात यह है कि यह MX Player पर एक दम फ्री है । जो कि आपको नेटफ्लिक्सन और अमेजन प्राइम के लेवल का कंटेट दे रहा है । अगर आप लॉकडाउन की वजह से घर पर बोर हो रहे है तो ये वेव सीरिज आपके लिए एक मनोरंजन का अच्छा तरीका साबित हो सकती है । अगर आप देखना चाहते है कि पुलिस हमारे लिए कितने बलिदान देती है तो ये Bhaukaal Web Sereas आपको जरूर देखनी चाहिए ।

Post a Comment

0 Comments