Movie Review: Netflix Guilty Movie Review

Netflix Guilty Movie Review

फिल्‍म  को रीलीज कर दिया गया है । फिल्‍म को अंतर्राष्‍ट्रीय महिला दिवस के 2 दिन पहले 6 मार्च को रीलीज किया गया है । फिल्‍म का निर्देशन रूचि नारायण ने किया है । #MeToo जैसे टॉपिक पर बनी फिल्‍म में कई सारे सस्‍पेंस है । जिसमे कियारा आडवानी ,आकांक्षा  रंजन कपूर  जैसे बडे सितारे है। 

Movie Review: Netflix Guilty Movie Review  the guilty movie ending explained the guilty netflix guilty movie hindi the guilty trailer the guilty imdb the guilty awards the guilty review the guilty movie in english Is the Guilty movie in English? Is the Guilty movie in subtitles?  What is the guilty about? Who does Asger call at the end of the guilty?
Movie Review: Netflix Guilty Movie Review


Movie:: Guilty
 Producer: Karan Johar, Aneesha Baig
Direction: Ruchi Narain
Screenplay: Kanika Dhillon, Ruchi Narain
Cast: Kiara Advani as Nanki Dutta Akansha Ranjan Kapoor as Tanu Kumar Gurfateh Singh Pirzada as Vijay Pratap Singh Taher Shabbir as Danish Ali Baig Manu Rishi as Pratap Singh, Vijay Partap Singh' father

Story

सेंट मार्टिन नाम के कॉलेज मे  स्‍टूडेंटस का एक बैंड ग्रुप है । जिसका मैन लीड सिंगर विजय प्रताप सिंह है जिसे सब वीजे के नाम से जानते है । वही नानकी (कियारा आडवानी ) सॉन्‍ग राइटस है । वीजे और नानकी गर्लफ्रेंड-बायफ्रेंड है । जबकि कॉलेज में  एक लडकी तनु जो कि धनबाद से आयी है , कॉलेज में स्‍कॅालरशिम में एडमीशन लेती है । तनु वीजे बहुत पसंद करती है जबकि इसके विपरीत  वीजे उसे इग्‍नोर करता है । एक दिन वेलैनटाइन डे के दिन तनु वीजे के पास आती है और अपने दो दोस्‍तो के साथ कमरे जाते है । इसी घटना के बाद तनु वीजे पर #MeToo मूमेंट के तहत आरोप लगाती है । वीजे पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगने पर वीजे के पिता जो कि एक बडे नेता है वकील दानिश को इस केस की जिम्‍मेदारी सौंपते है । इस केस में वीजे के सभी दोस्‍त और नानकी, तनु को झुठा बताते है । नानकी वीजे पर उठने वाले सवालो के जवाब खोजने के लिए निकल जाती है । जिससे फिल्‍म में सस्‍पैंस आता है । क्‍या वीजे Guilty साबित होता है या नहीं । इसके लिए आपको फिल्‍म देखना होगा ।

Acting

नानकी का किरदार निभाने वाली कियार आडवानी और व‍कील का किरदार निभाने वाले ताहेर शब्‍बीर का अभिनय लाजवाब है । आकांक्षा रंजन कपूर ओर गुरफतेह पीरजदा ने भी काफी अच्‍छा अभिनय किया है । वही दूसरे स्‍टार्स ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है ।
क्‍यों देखे Guilty
फिल्‍म मे आखरी तक सस्‍पेंस रखा गया है । हालांकि इसके अलावा एक मैसेज भी दिया गया है । जिसमें #MeToo मूमेंट का एक दूसरा पहलू दिखाने की कोशिश की गई है । कहानी में आपको कई सारे ट्विस्‍ट देखने को मिलेंगे।

 #MeToo:उल्‍लेखनीय है कि 2018  में सबसे पहले एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता ने इस मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर अरोप लगाया था । जिसके बाद कई सारी महिलाओं ने अपने साथ हुए उत्‍पीड़न को लेकर आवाज उठायी थी। हालांकि इस मूवमेंट के दौरान कई सारे झूठे केस भी सामने आये थे ।

Post a Comment

0 Comments