Samantar Web Series Review भूत और भविष्‍य के बीच का वर्तमान-info movtive

Samantar Web Series Review MX Player
Samantar Web Series Review

समांतर वेब सीरिज की कहानी एक मराठी किताब पर आधारित है जिसके लेखक सुहास शिरवळकर है । समांतर Drama, Family, Mystery Thriller Web series है । जिसमें आपको कई सारे सस्‍पेंस देखने को मिलते है । Samantar Web Series Review का डायरेक्‍शन सतीश राजवाडे ने किया है । समांतर में स्‍वपनील जोशी और नितीश भारद्वाज जैसे कलाकार ने अभिनय किया है । जिसे आप MX Player पर Stream कर सकते है । वेब सीरिज समांतर में आपको 9 पार्ट देखने को मिलेगे जिसमें हर पार्ट में कोई न कोई सस्‍पेंस दिया गया है । समांतर में मुख्‍य विषय की बात करे तो यह ज्‍योतिष विज्ञान पर आधारित भूत और भविष्‍य के बारे में बाताती है Samantar Web Series की एक मुख्‍य लाइन है जिसका नाम है जो उसका भूतकाल है वही इसका भविष्‍य होगा


कहानी

कुमार नाम का एक शख्‍स जो कि एक कंपनी में जॉब करता है । उसका टाइम बहुत खराब चल रहा है । उसका दोस्‍त उसे एक दिन एक बाबा के पास लेकर जाता है जो कि लोगो का भविष्‍य बताता है लेकिन कुमार इन सब बातों पर विश्‍वास नहीं करता है । भविष्‍य बाताने वाला बाबा उसे उसका भविष्‍य बताने से पहले ही मना कर देता है यह कहकर की वो 30 साल पहले भी उसके पास अपना भविष्‍य दिखाने आ चुका है लेकिन कुमार उसे कहता है कि वह तो उससे पहली बार मिल रहा है । बाबा उसे बताता है कि 30 साल पहले वह सुदर्शन चक्रपाणी के नाम से उसके पास अपना भविष्‍य जानने आ चुका है और उस वक्‍त भी उसने उसे उसका भविष्‍य नही बताया था। इस बात से कुमार उस बाबा पर बिगड पडता है । लेकिन कुमार के मन में सुदर्शन चक्रपाणी वाली बात घर कर जाती है और वह उसे ढुंढने निकल पडता है । सुदर्शन चक्रपाणी को खोजते हुए उसे पता चलता है कि जो चक्रपाणी के साथ 30 साल पहले भूतकाल में हो चुका है वही उसके साथ भविष्‍य में होता है । यही कारण होता है कि वह चक्रपाणी को ढुंढने के लिए और अधिक प्रयास करता है । क्‍या कुमार सुदर्शन चक्रपाणी को ढुंढ लेता है । चक्रपाणी के साथ 30 साल पहले क्‍या हुआ था कुमार के साथ भविष्‍य में क्‍या होने वाला है यह सब जानने के लिए आपको MX Player पर समांतर को देखना होगा ।  


एक्टिंग

समांतर में स्‍वपनील जोशी ,नीतीश भारद्वाज ,जंयत सांवरकर, तेजस्‍वीनी पंडित ,नीतिन बोधरे जैसे कलाकार ने अभिनय किया है । समांतर मुख्‍य रूप से मराठी किताब पर आधारित है इस लिए मराठी कलाकार इसमें स्‍वपनील जोशी जैसे मराठी कलाकार एक दम फिट बैठते है । कुमार के किरदार में स्‍वपनील जोशी और चक्रपाणी के किरदार में नितीश भारद्वाज का अभिनय थ्रिल पैदा करता है । वही भविष्‍य बताने वाले बाबा का जयंत सांवरकर का किरदार ज्‍यादा तो नही है लेकिन जितना भी है काफी दमदार है । वही कुमार की पत्‍नी का किरदार तेजस्‍वीनी पंडित ने निभाया है ।

Also Read This:


क्‍यो देखे

अगर आप एक सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍मों और वेब सीरिज के शोकिन है तो आपको यह जरूर देखना चाहिए । किसी और के भूतकाल की घटनाओं का किसी दुसरे व्‍यक्ति का भविष्‍य होना जैसे युनिक कांसेप्‍ट को एक बार देखना तो बनता है ।

Post a Comment

0 Comments