Ghoomketu नवाजुद्दीन के शानदार अभिनय के साथ कमजोर कहानी-info movtive

Ghoomketu Review:-Nawazuddin , Raghuvir yadav ,Ila arun की दमदार कॉमेडी के साथ कैसी है ये फिल्‍म

फिल्‍हाल लोकडाउन चल रहा है ऐसे में फिल्‍में थियेटर में रिलीज नहीं हो पाने के कारण ओटीटी प्‍लेटफार्म पर हीं रिलीज की जा रही है । Ghoomketu भी एक ऐसी ही फिल्‍म है जो काफी समय से बनी पड़ी है लेकिन फिल्‍म मेंकर ने इसे लोकडाउन के माहोल में जी5 पर रिलीज कर दिया है । घुमकेतु वैसे तो एक आदमी के संघर्ष की कहानी है लेकिन इसकी कहानी पर ही कुछ खास ध्‍यान नहीं दिया गया है ।
Ghoomketu Review

कहानी

घुमकेतु 31 साल का एक बेरोजगार आदमी है जो कि राइटर बनना चाहता है । डायरेक्‍टर ने कॉमेडी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है । फिल्‍म काफी हद तक हंसाने में कमयाब भी है लेकिन फिल्‍म की कमजोर कहानी सब किये कराये पर पानी फेर देती है । घुमकेतु लेखक बनना चाहता है लेकिन बस और ट्रको के पीछे 2 या 4 लाइनें लिखने के अलावा उसके पास कोई अनुभव नहीं है । लेखक बनने की चाहत उसे स्‍थनीय पत्रिका के संपादक के पास ले जाती है और वहीं से उसके मुम्‍बई में स्‍ट्रगल की कहानी शुरू होती है । घुमकेतु मुम्‍बई घर से भाग कर आया है । उसके परिवार में दद्दा (रघुवीर यादव) है जो घुमकेतु को नलायक समझते है । एक संतो बुआ(इला अरूण) है जिनकी डकार बहुत भयंकर है । एक पत्‍नी है जिसके मोटापे की वजह से घुमकेतु उसे पसंद नहीं करता है । गुड्डन चाचा जो कि राजनीति में अपनी धांक जाम रहे है और अपनी जवानी की लव स्‍टोरी के कारण फेमस है । घुमकेतु के मुम्‍बई भाग जाने पर उसके परिवार वाले पुलिस रिपोर्ट कर देते है जिसकी जांच इंस्‍पेक्‍टर बदलानी(अनुराग कश्‍यप )कर रहे है । जिन्‍होने पुलिस की नौकरी में आज कोई केस सॉल्‍व नहीं किया है ।

क्‍या है खास

फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन , रणवीर सिंह , सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे कलाकारो ने गेस्‍ट अपीरियंस भी दिया है । नवाजुद्दीन अपने किरदार में एक दम फिट बैठते है तो वही रघुवीर यादव और इला अरूण की कॉमेंडी आपको हंसने पर मजबूर कर देगी । इतने सारे दमदार कलाकार होने के बावजूद फिल्‍म एवरेज ही लगती है । अगर आप भी एक स्‍ट्रगलर राइटर है तो कहानी आपको अपनी सी महसूस होगी । फिल्‍म का डायरेक्‍शन और राइटिंग पुष्‍पेंद्र नाथ ने किया है जो कि एवरेज है । अनुराग कश्‍यप और विकास बहल ने इसे प्रोड्यूस किया है । फिल्‍म की कहानी बहुत आम सी है लेकिन इसे और अच्‍छे से पेश किया जा सकता था । अगर आप लॉकडाउन में खाली बैठे है तो हंसने के लिए Ghoomketu देख सकते है ।

ये भी पढ़े -
  Netflix Betaal Leaked by Tamilrockers Download link is here-info movtive
Paatal Lok Amazon Prime Web Series Review-info movtive
  Betaal Netflix Review-बेताल देव और ब्रिटिश Zombie Army कितना डरा पाती है

Post a Comment

0 Comments